।।डंपर के नीचे कैसे दब गया साइकिल सवार युवक।। 👉देखें वीडियो👈।।

बुलंदशहर -उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में अनूपशहर रोड पर डिबाई दोराहा दानपुर के बीच में डंपर ट्रक व कार में हुई भीषण भिड़ंत हो गई ।
इस भीषण दुर्घटना में ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा ।ट्रक के नीचे नवयुवक जो साईकिल पर सवार था डंपर के नीचे दब गया जिसका आधा शरीर बाहर आधा शरीर ट्रक के नीचे दब रहा है साइकिल सवार नवयुवक मौके पर गंभीर रूप से घायल है नवयुवक को बचाने की कोशिश जारी है मौके पर प्रशासन सहित पुलिस बल मौजूद जिसमें सीओ अनूपशहर सीओ डिबाई मौके पर मौजूद तत्काल JCB क्रेन मंगाई युवक को बचाने की जबरदस्त कोशिश जारी..

बुलंदशहर के दानपुर गांव में रहने बाले छोटे लाल पुत्र रामबाबू समय तकरीबन रात्रि 8:30 घर से आम के बाग में जा रहा था । अलीगढ़ की तरफ से आ रहे मिट्टी के लोड ट्रक ने साइकिल सवार छोटे लाल को टक्कर मार दी साइकिल सवार छोटेलाल का गम्भीर रूप से घायल हालात में ट्रक के नीचे फसे होने के कारण निकालना मुश्किल हो रहा हैं सभी तरहों से ट्रक के नीचे से निकालने के प्रयाश किये जा रहे इधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है ।तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने इसी समय दो मारूति कारो को भी रौदा है। जो बुरी तरह से छति ग्रस्त है। लेकिन कारो में सवारी सभी सुरछित है।

तकरीबन डेढ़ से 2 घंटे की जद्दोजहद के बाद घायल अवस्था में ट्रक के नीचे से निकालने में कामयाबी मिली है साईकिल सवार छोटेलाल पुत्र रामबाबू गम्भीर रूप से घायल हैं जिसको अलीगढ़ जिला अस्पताल को रेंफर कर दिया गया है।

रिपोर्ट- सतीश कुमार
सह-सम्पादक बुलन्दशहर उत्तर प्रदेश
इंडिया एन० टी० न्यूज चैंनल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *